News Description
शहर में पानी की निकासी का लिया जायजा,अधिकारियों को दिए सख्त दिशा-निर्देश

 उपायुक्त  सुनीता वर्मा ने वर्षा के बाद कैथल शहर में पानी की निकासी के प्रबंधों का जायजा लिया तथा संबंधित विभागों के अधिकारियों को सख्त दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि वे तुरंत शहर से पानी निकासी कार्य शुरू करें। तकनीकी विभागों के उच्चाधिकारी यह सुनिश्चित करेंगे कि शहर में किसी भी क्षेत्र में भविष्य में जल भराव न होने पाए। भविष्य में जल भराव की स्थिति उत्पन्न होने की दिशा में संबंधित विभाग के उच्चाधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

   सुनीता वर्मा ने शहर में जल निकासी के प्रबंधों का जायजा लेने के बाद कैंप कार्यालय में समीक्षा करते हुए लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि वे यह सुनिश्चित करें कि लघु सचिवालय परिसर तथा न्यायिक परिसर के प्रवेश द्वारों पर किसी भी सूरत में जलभराव न हो। यदि भविष्य में जलभराव की स्थिति उत्पन्न होती है तो संबंधित विभाग के उच्चाधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि वर्षा के बाद लघु सचिवालय एवं न्यायिक परिसर के प्रवेश द्वारों से जल निकासी के तुरंत प्रबंध किए जाएं। 

उन्होंने शहर में नगर परिषद द्वारा घर-घर से कचरा एकत्रित करने हेतू शुरू किए गए अभियान की प्रशंसा की तथा कहा कि डस्टबीनों के आसपास गंदगी को साफ करने के लिए सफाई कर्मचारी तैनात किए जाएं। टै्रक्टर-ट्रालियों के अतिरिक्त स्वच्छ भारत मिशन से प्राप्त स्वच्छता वाहनों को भी कचरा एकत्रित करने में लगाया जाए।