News Description
बदमाशों ने हथियार के बल पर दी जान से मारने की धमकी

फॉर्महाऊस के चौकीदार को तलवार हथियार दिखाकर फार्म मालिक को जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने चौकीदार की शिकायत पर सोमवार देर शाम चार अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सदर थाना पुलिस के जांच अधिकारी महेश कुमार ने बताया कि गांव दहलाका निवासी जीवनलाल ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह चांदपुर स्थित तेजपाल के फार्म हाऊस पर बतौर चौकीदार नौकरी करता है। फार्म हाऊस पर उसके साथ गांव चांदपुर निवासी सत्तार दुर्गेश भी नौकरी करते है।

      पीड़ित का आरोप है कि 30 जुलाई की शाम को वह उक्त दोनों के साथ फार्म हाऊस के गेट पर बैठकर हुक्का पी रहे थे। उसी दौरान एक सफेद रंग की कार आई और उनके पास आकर रुकी। कार के रुकते ही उन्होंने कार की नंबर प्लेट की तरफ देखा, लेकिन कार पर नंबर प्लेट नहीं थी। कार के रुकते ही उसमें से तीन-चार युवक उतरे और पीड़ित की गर्दन पर तलवार रख दी। आरोपियों ने उससे कहा कि फॉर्म के अंदर से अपने मालिक तेजपाल को बुला उसे आज जान से मारने आए है हम। पीड़ित ने डरते हुए कहा कि तेजपाल यहां पर नहीं हैं, वे तो अभी घर से नहीं आए।

          उक्त लोग कार में बैठकर हथियार लहराते हुए मालिक तेजपाल को जान से मारने की बात कहते हुए वहां से फरार हो गए। जीवनलाल ने बताया कि इस बारे में मालिक तेजपाल को बताया तथा अभी तक हम अपने तौर पर आरोपियों की तलाश कर रहे थे।