# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
निकासी की सही व्यवस्था होने से 21 एमएम बारिश में सड़को ंपर हुआ जलभराव

 शहरमें बरसात से सड़कों पर जलभराव हो गया, हालांकि वाहन चालकों को परेशानी हुई। पेहवा चौक से गुजरती हुई युवतियां अन्य लोग। 

कैथल |पानी निकासीकी उचित व्यवस्था होने के कारण मंगलवार को हुई बरसात में शहर पानी-पानी हो गया। शहर की मुख्य सड़कों पर बरसात के समय जलभराव की स्थिति बनी रही। वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। जींद रोड पर बने रेलवे अंडर पास में पानी भर गया। कई दिनों तक वाहन चालकों को परेशानी हुई। 

बुधवारको भी बरसात होने की संभावना : शहरमें मंगलवार को 21 एमएम बारिश हुई। मौसम विभाग का मानना है कि बुधवार को भी बरसात होने की संभावना है। गुरुवार शुक्रवार को बादल छाए रहेंगे। अधिकतम तापमान 29 हो गया था, जबकि दिन में अधिकतम तापमान 31 न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहा, जबकि हवा 8 किलोमीटर के हिसाब से चली। बरसात के कारण भगत सिंह चौक, पेहवा चौक, पार्क रोड, अंबाला रोड, नगर परिषद चौक, छात्रावास चौक, छोटू राम चौक, करनाल रोड पर जलभराव की स्थिति बन गई।