News Description
माजरा खाप के निशाने पर आए स्वास्थ्य मंत्री विज

प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज माजरा खाप के निशाने पर आ गए हैं। माजरा खाप पंचायत ने विज पर जींद विरोधी होने के आरोप लगाए। खाप प्रधान महेंद्र रढाल और महासचिव बिजेंद्र फौजी ने मंगलवार को पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि यहां के सिविल अस्पताल के लिए आए 320 के.वी. के जैनरेटर को अम्बाला ले जाने के स्वास्थ्य मंत्री के आदेश लोगों के साथ अन्याय है। मंत्री को यह आदेश जारी करने से पहले सोचना चाहिए था कि क्या जींद के सिविल अस्पताल में बिना जैनरेटर के लोगों के आप्रेशन और उपचार हो सकता है। 

उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री के इस रवैये से यह भी आशंका बन रही है कि कहीं वह हैबतपुर में बनने वाले मैडीकल कालेज की योजना में भी कोई अड़ंगा न लगा दें। उन्होंने कहा कि 27 जुलाई को हैबतपुर की पंचायती जमीन जींद मैडीकल कालेज के नाम हुई है। निर्माण कार्य कब शुरू होगा, कोई पता नहीं।

मुख्यमंत्री अपनी निगरानी में बनवाएं मैडीकल कॉलेज
माजरा खाप ने मुख्यमंत्री से मांग की कि वह खुद अपनी निगरानी में जींद का मैडीकल कालेज बनवाएं और हैबतपुर में ही मैडीकल कालेज की ओ.पी.डी., आपे्रशन थियेटर आदि बनवाएं। मैडीकल कालेज में दाखिले और नौकरियों में हैबतपुर गांव तथा माजरा खाप के लिए कोटा निर्धारित किया जाए।