News Description
व्हाट्स एप ग्रुप पर फोटो डला तो पकड़ी दो महिला चोर

     कज्वैलरी शोरूम से सोने का कड़ा चुराकर दूसरे शोरूम से पाजेब चुराने वाली महिलाएं ज्वेलर्स की सक्रियता के चलते पकड़ीं गईं। जेवर चोरी देख पीड़ितों ने ज्वेलर्स ग्रुप पर महिलाओं की फुटेज डाल दी, जिसके 5 मिनट बाद ही दोनों महिलाएं तीसरे ज्वेलरी शोरूम पर पकड़ ली गईं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया।
 
     पुलिस के मुताबिक आरोपी महिलाएं बहन हैं, जो खुद को रोहतक कोर्ट में तलाक के केस की तारीख पता करने के लिए आना बता रही थीं। चोरी का केस दर्ज कर पुलिस ने आगे की पड़ताल शुरू कर दी है। मंगलवार को जेवर खरीदने के बहाने दो महिलाएं 4 घंटों में रेलवे सिविल रोड स्थित आधा दर्जन ज्वैलरी शोरूम में घूमीं। तनिष्क, केशव, दुर्गा और फिर पीपी ज्वेलर्स सहित अन्य शोरूम पर गईं। जानकारी के मुताबिक दोनों महिलाओं ने पहली घटना तनिष्क ज्वेलर्स शोरूम पर की। यहां उन्होंने जेवर पसंद किए और बुधवार को ले जाने का झांसा देकर 30 ग्राम का सोने का कड़ा चोरी कर लिया।
 
    आर्यनगर पुलिस चौकी का कहना है कि दोनों महिलाओं की पहचान अंजू पिंकी के रूप में हुई है जो सगी बहनें हैं। इनका मायका चावड़ी बाजार दिल्ली में है तथा एक की शादी सोनीपत दूसरी की चंडीगढ़ में हुई है। बड़ी बहन अंजू ने बताया कि कोर्ट में उसकी छोटी बहन पिंकी का तलाक का केस चल रहा है। वे दोनों मंगलवार को कोर्ट में केस की तारीख पता करने आई थीं। दोनों पर चोरी का केस दर्ज कर दोनों बहनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।