News Description
फायरिंग कर ठेके में घुसे बदमाश, 40 हजार की नकदी लूटी

बेरी. गांव दूबलधन के दादरी बसस्टैंड पर सोमवार देर रात शराब के ठेके पर हथियारबंद बदमाशों ने फायरिंग कर 40 हजार की नकदी लूट ली। इस दौरान शराब के ठेकेदार पर भी फायरिंग की जिसमें वह बाल-बाल बच गया। ठेके में घुसे हथियारबंद बदमाशों ने ठेके में तोड़फोड़ करने के अलावा बाहर खड़ी दो गाड़ियों को भी तोड़ दिया।

      घटना को अंजाम देने वाले युवकों की पहचान नहीं हुई लेकिन ठेकेदार ने इन युवकों में से एक की पहचान का दावा किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने मौके से सबूत जुटाने के लिए एफएसएल टीम को बुलाया। सूचना पाकर थाना प्रभारी संदीप कुमार भी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।
       ठेकेदाररविन्द्र का कहना है कि उसकी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं है। इस मामले की सूचना उसी समय पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सबूत जुटाने के लिए एफएसएल की टीम को भी बुलवाया। पुलिस ने इस मामले में आधा दर्जन युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के में मामला दर्ज किया है। थाना प्रभारी संदीप कुमार का कहना था कि दूबलधन के शराब ठेके पर बदमाशों द्बारा तोड़-फोड़ करने के बाद फायरिंग करने के मामले में ठेकेदार रविन्द्र की शिकायत पर मामला दर्ज कर दिया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।