News Description
सेक्टर-23 से बी फार्मेसी के छात्र के अपहरण की आशंका

     सेक्टर-23में किराये पर रह रहे एक व्यक्ति ने अपने बेटे के अपहरण का आरोप लगाया है। व्यक्ति ने बताया कि बेटा घर से गया, लेकिन वापिस नहीं आया। उसे शक है कि बेटे का अपहरण करके किसी ने उसे बंधक बना लिया है। अपहरण किया गया युवक बी-फार्मेसी का छात्र है। पिता ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। सिटी थाना पुलिस ने मामले में अपहरण का केस दर्ज कर लिया है। 

      मंगलवार देर शाम तक छात्र का सुराग नहीं लग पाया था। अनिल मूल गांव महीपुर हाल में सेक्टर-23 में किराये पर रह रहा है। अनिल ने बताया कि उसके 20 वर्षीय बेटे नवीन का अपहरण कर लिया गया है। बेटा 27 जुलाई 2017 को घर से गया था पर वापिस नहीं लौटा। उन्होंने अपने स्तर पर उसकी तलाश की, पर सुराग नहीं लगा। 

    अनिल ने आरोप लगाया कि बेटे का किसी ने अपहरण कर लिया है और बंधक बना लिया है। मामले की जांच कर रहे सेक्टर-23 चौकी इंचार्ज बलवान ने बताया कि शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। अब तक की जांच में सामने आया है कि युवक ने घर से जाने के बाद परिजनों को फोन भी किया है कि वह अपने आप घर लौट आएगा। लेकिन वह नहीं लौटा। परेशान परिजनों ने शिकायत दी है। मामले का जल्दी ही खुलासा किया जाएगा।