News Description
स्टेडियम हुआ तालाब में तब्दील पानी के कारण सीढ़ियां भी टूटीं

     खेलोंका मौसम चल रहा है। शाम होते ही खिलाड़ी मैदान की ओर रूख कर रहे हैं। सुभाष स्टेडियम में शाम का नजारा इन दिनों खिलाड़ियों से गुलजार होने वाला होता है, लेकिन इस बार ऐसा नहीं है। क्योंकि स्टेडियम तालाब के रूप में नजर रहा है। जिसका कारण रोड का पानी स्टेडियम में घुसना बताया गया है। इस पानी के चलते स्टेडियम में अभ्यास ठप हो गया है। 

    खेल विभाग के उच्च अधिकारियों ने बताया कि हाल ही में नगर निगम ने यहां दीवार खड़ी की थी, लेकिन कार्य ढंग से नहीं किया गया। स्थिति लीपापोती वाली रही। जिस कारण दीवार में जगह-जगह से सुराख बन गए और पानी रिसते हुए स्टेडियम में घुस गया। चूंकि सालों बाद भी यहां जल निकासी को लेकर ठोस इंतजाम नहीं है इस कारण पानी जमा हो गया है। यहां हालात इसलिए भी ज्यादा खराब है क्योंकि दीवार भी जहां अब गिरने की स्थिति में है तो वहीं दर्शकों के बैठने के लिए बनाई गई सीढ़ियां भी टूट गईं हैं। ऐसे में जब भी खेल प्रतियोगिता होगी तो खिलाड़ियों के साथ आए उनके समर्थकों को बैठने के लिए भी परेशानी होगी। 

      स्टेडियम की हालात को सुधारने के लिए जिला प्रशासन की ओर से हाल के समय में निरंतर धन खर्च किया जा रहा है, ऐसे में दीवार में सुराख होने एवं टूटकर बिखर रही सीढिय़ों को फिर से व्यवस्थित बनाने पर एक बार सरकारी धन खर्च होगा, इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा।