News Description
26 मॉल्स और कमर्शियल बिल्डिंग में पार्किग मुफ्त

 नागरिकों के लिए एमजी रोड एवं गोल्फ कोर्स रोड पर 16 मॉल्स/कमर्शियल साइट और सोहना रोड सहित जोन-4 क्षेत्र के 10 मॉल्स/कमर्शियल साइटों पर फ्री पार्किंग की सुविधा दे दी गई है। नगर निगम द्वारा इन सभी जगहों पर फ्री पार्किंग के बोर्ड चस्पा किए जा रहे हैं, ताकि सभी को जानकारी मिल सके।
नगर निगम आयुक्त वी. उमाशंकर ने बताया कि इन संपत्तियों के मालिकों ने नगर निगम कार्यालय में घोषणा-पत्र देकर कहा था कि उनके मॉल्स या कमर्शियल बिल्डिंग में स्थित बेसमेंट का इस्तेमाल फ्री पार्किंग के लिए किया जाता है, इसलिए बेसमेंट को प्रॉपर्टी टैक्स से मुक्त रखा जाए। इस पर नगर निगम द्वारा उन बिल्डिंग के बेसमेंट को टैक्स से मुक्त कर दिया। साथ ही लोगों को जागरूक करने के लिए इन साइटों की सूची तैयार करके नगर निगम की वेबसाइट पर भी अपलोड कर दी गई है। शहर के लोगों में भी वाट्सएप से सूचना भिजवाई गई है।

नगर निगम आयुक्त ने बताया कि अब इन सभी साइट पर फ्री पार्किंग संबंधी बोर्ड चस्पा कर दिए गए हैं। इन बोर्डों पर स्पष्ट शब्दों में लिखा गया है कि 'इस मॉल/भवन में स्थित बेसमेंट पार्किंग मॉल/भवन मालिक द्वारा दिए गए घोषणा-पत्र के अनुसार मुफ्त है।