News Description
बारिश से 8 घंटे तक 3 काॅलोनियों में लाइट बाधित

क्षेत्रमें रुक रुककर बारिश का सिलसिला जारी है। सोमवार को दोपहर बाद शुरू हुए बारिश के सिलसिले मंगलवार अल सुबह तक जारी रहा। दिन में बादल छाए रहे, लेकिन बारिश केवल बूंदाबांदी के रूप में रही। मौसम विभाग के पूर्व अनुमान के मुताबिक बुधवार को बादल छाए रहेंगे बारिश हो सकती है। 

मौसम में आए बदलाव के बाद क्षेत्र में मंगलवार को अधिकतम तापमान 32 डिग्री न्यूनतम 27 डिग्री रहा, जबकि क्षेत्र का सामान्य तापमान अधिकतम 33 न्यूनतम 26 डिग्री था। मौसम विभाग के पूर्व अनुमान के मुताबिक अगले कुछ दिनों के दौरान बादल छाए रहेंगे बूंदाबांदी भी हो सकती है। इस बीच क्षेत्र का अधिकतम पारा 34 डिग्री तक बढ़ सकता है रात का पारा 28 तक जा सकता है। 

मंगलवार को दोपहर तक जहां मौसम सुहाना रहा, वहीं दोपहर बाद धूप और बादलों का सिलसिला चला। इसके कारण उमस की स्थिति रही। वहीं सोमवार को बारिश के लिए क्षेत्र के कई इलाकों में बिजली गुल हो गई। शहर की तीन कॉलोनियों में भट्टी गेट निवासी राकेश कुमार ने बताया कि उनके क्षेत्र में सोमवार की रात 8 बजे बिजली गई थी और इसके बाद बिजली सुबह चार बजे आई। इस बीच गर्मी के कारण लोगों का बुरा हाल रहा। इनका कहना है कि बिजली के कटों का असर कुछ दूसरे क्षेत्रों में रहा। 

शहरके बादली रोड पर डॉ. भीमराव अंबेडकर स्टेडियम के सामने लघु सचिवालय बालोर गांव को जाने वाली सड़क पर रात में खंभा टूटकर सड़क पर गिरा हुआ है। सामाजिक कार्यकर्ता रमेश राठी ने नगर परिषद बिजली विभाग से इस खंभे को हटवाने की मांग की है। रमेश राठी ने कहा कि इस खंभे को हटवाकर यहां नया खंभा रात के समय रोशनी के लिए लाइट भी लगाई जाए क्योंकि इस जगह के आसपास काफी संख्या में बेसहारा गोवंश दिन रात के समय विचरण करते रहते है। रात के समय गोवंश वाहन की टक्कर से जान माल की हानि से बचने के लिए प्राथमिकता के आधार पर संबंधित विभाग के अधिकारी बादली रोड पर डॉ. भीमराव अंबेडकर स्टेडियम के सामने टूट कर सड़क पर गिरे खंभे को उठवाकर नया खंभा लाइट लगाई जाए।