#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
शराब के अवैध खुर्दे चलाते सात आरोपियो को अलग-अलग स्थानो से किया गिरफतार

      शराब के अवैध खुर्दो पर पाबंदी लगा आरोपियो को काबु करने के लिए पुलिस अधीक्षक  राहुल शर्मा  के आदेशानुसार जिला मे तैनात एसए की एक स्पेशल टीम गठित की हुई है । टीम ने सोमवार को जिला के विभिन्न थाना क्षेत्र के अंर्तगत दंबिस दे आठ आरोपियो को गिरफतार किया मोके से अग्रेजी व देशी शराब बरामद की । सभी आरोपियो के खिलाफ संबधित थाना मे मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही कि गई ।

       गांव राजाखेडी खुर्दा से 19 बोतल एक अध्धा देशी शराब बरामद की अवैध खुर्दा चलाने वाले सचिन पुत्र गुलशन निवासी राजाखेडी को गिरफतार किया शराब के अवैध खुर्दो पर पाबंदी लगा आरोपियो को काबु करने के लिए पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा के आदेशानुसार जिला मे तैनात एसए की एक स्पेशल टीम गठित की हुई है । टीम ने सोमवार को जिला के विभिन्न थाना क्षेत्र के अंर्तगत दंबिस दे आठ आरोपियो को गिरफतार किया मोके से अग्रेजी व देशी शराब बरामद की । सभी आरोपियो के खिलाफ संबधित थाना मे मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही कि गई ।

सनोली रोड शिव मावा भंडार के पास खुर्दा से 4 बोतल 6 अध्धे व 61देशी शराब बरामद की अवैध खुर्दा चलाने वाले आर्यन पुत्र टनक बहादुर निवासी नेपाल हाल किरायेदार पानीपत को गिरफतार किया ।

गांव करहंस जीटी रोड खुर्दा से 8 बोतल देशी शराब बरामद की अवैध खुर्दा चलाने वाले तेजपाल पुत्र साधुराम निवासी तितरवाडा शामली युपी को गिरफतार किया ।