News Description
शाह आएंगे और घूमकर चले जाएंगे कोई सेंधमारी नहीं होगी : हुड्डा

      पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा शनिवार को जिला बार एसोसिएशन में वकीलों से रूबरू हुए। हुड्डा ने पुराने साथियों के साथ हंसी-ठिठोली की तो वहीं बार के नए सदस्यों में पूर्व सीएम के साथ सेल्फी लेने की होड़ लगी रही। कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत में भूपेंद्र हुड्डा ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा।
 
      उन्होंने कहा कि लूट, झूठ और फूट भाजपा की नीति है और जनता भाजपा की इस असलियत को जान चुकी है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोहतक प्रवास पर हुड्डा ने कहा कि शाह के दौरे से कोई सेंधमारी नहीं होने वाली। कार्यक्रम में कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने भी शिरकत की। इस दौरान प्रीति भोज का भी आयोजन किया गया। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार अंग्रेजों की समर्थक है तथा उनकी फूट डालो राज करो की नीति अपना रही है।
 
       हुड्डा ने कहा कि अगर आज चुनाव करा लिए जाएं तो भाजपा का सूपड़ा साफ मिलेगा। पूर्व सीएम ने इनेलो पर निशाना साधते हुए एक बार फिर उसे भाजपा का मुख्य सहयोगी करार दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के प्रीमियम के नाम पर निजी कंपनियों ने देशभर में 21 हजार करोड़ रुपए का मुनाफा कमाया है।
       भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के हरियाणा दौरे पर प्रतिक्रिया देते हुए हुड्डा ने कहा कि शाह आएंगे और घूम कर चले जाएंगे। उनके दौरे से यहां कोई सेंध नहीं लगेगी। शाह के दौरे पर सांसद दीपेंद्र ने कहा कि प्रजातंत्र में सबको अधिकार है।