News Description
सामान्य अस्पताल में सुरक्षा लचर,एक दिन में आठ बाइकों से निकाला तेल

       सामान्यअस्पताल की सुरक्षा पर खूब मंथन चल रहा है, पर असर अभी ठीक से नहीं दिख रहा। यह हाल तब है जब अस्पताल मर्डर होने के बाद पुलिस की अस्थायी चौकी बनाई गई है। अस्पताल से एक दिन में आठ बाइकों से तेल निकाला गया। मरीजों के एतराज पर गार्ड चौकस हुए। बीती रात को दो युवकों को गार्ड ने तेल चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। दोनों को पकड़कर 102 कंट्रोल रूम में ले जाया गया। जहां इनसे पूछताछ की गई तो बताया कि वह हरसाना के रहने वाले हैं। दोनों युवक नशे में थे। 

गार्डने कहा मरीज उन पर चिल्लाते थे : गार्डने बताया कि बाइकों से लगातार तेल चोरी हो रहा था। एक दिन तो करीब 18 बाइकों को आरोपियों ने निशाना बनाया। कई मरीज तो उन पर चिल्लाए। एक दिन छोड़कर अगले दिन फिर से रात को कई बाइकों से तेल चोरी किया गया। इस बार उन्होंने प्लानिंग की और आरोपियों को रंगे हाथों पकड़ने का प्लान किया। रात को पार्किंग स्टैंड में दो युवक संदिग्ध हालत में खड़े देखे। इसके बाद जब अचानक इनके पास जाकर देखा तो यह बाइक की नाली निकालकर पैट्रोल निकाल रहे थे। 

    सिक्का कालोनी चौकी इंचार्ज कृष्ण ने बताया कि मामला मेेरे संज्ञान में आया है। सूचना के बाद तुरंत उन्होंने अस्पताल में इसको लेकर जांच की। अब तक की पूछताछ में सामने आया है कि हरसाना गांव के दो युवक थे जिन पर तेल चोरी करने का आरोप है, इन्हें कंट्रोल रूम में लाया गया ओर फिर यहां मौजूद उनके गांव के युवक ने इन्हें जाने दिया। अब जिस युवक ने इन्हें जाने दिया है, उसका पता किया जा रहा है। ताकि दोनों तक पहुंचा जाए और पूछताछ हो सके।