News Description
सेक्टरवासियों को सता रहा इन्हांसमेंट का मुद्दा, जल्द खोल सकते हैं हुडा के खिलाफ मोर्चा

: इन्हांसमेंट का मुद्दा लगातार गरमाता जा रहा है। इसके विरोध में सेक्टरवासी कई बार नाराजगी जता चुके हैं, लेकिन हुडा की ओर से उचित समाधान नहीं मिल रहा है। इसको लेकर अब सभी सेक्टर एसोसिएशन एक साथ मिलकर हुडा के खिलाफ मोर्चा खोल सकती हैं। रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर 16-17 एवं 13 पार्ट-2 के प्रधान जितेंद्र श्योराण ने कहा कि इन्हांसमेंट का मुद्दा सभी के लिए बड़ा है।

इन्हांसमेंट के मसले पर केवल शहर के सेक्टर ही नहीं, बल्कि प्रदेशभर के विभिन्न सेक्टरों की एसोसिएशनों को साथ लेकर एक संयुक्त संगठन बनाया जाएगा। ताकि बार-बार आने वाली इस परेशानी से निजात मिल सके। साथ ही उन्होंने कहा कि सेक्टर की जो समस्याएं हैं उनसे भी लोग परेशान हैं। यहां टूटी सड़कों के कारण चलना भी मुश्किल हो गया है। इसलिए जल्द सभी मुद्दों को लेकर अधिकारियों से मिलेंगे और हल नहीं निकलने पर आंदोलन की रणनीति तैयार की जाएगी। जितेंद्र श्योराण सोमवार को पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने मंगलवार को सेक्टर 9-11 एसोसिएशन व वहां के निवासियों द्वारा हुडा कार्यालय में ढोल बजाकर विरोध जताए जाने का समर्थन करते हुए कहा कि इसमें सेक्टर एसोसिएशन भी शामिल होगी।

उन्होंने आरोप लगाया कि जब से हुडा सेक्टर नगर निगम के हवाले किये गये हैं, तब से सेक्टरों में समस्याओं का अंबार लग गया है। सेक्टरों में सड़कों की इतनी दुर्दशा है कि वाहन तो दूर पैदल चलना भी मुश्किल होता जा रहा है। पार्कों में बड़ी-बड़ी कांग्रेस घास व जंगली कीकर खड़े हैं, ग्रीन बेल्टों का रखरखाव भी नहीं है, बार-बार मांग करने के बावजूद बिजली समस्या का समाधान नहीं किया जा रहा, जिस कारण वोल्टेज कम व ज्यादा की समस्या आये दिन बनी रहती है। अधिकारियों से सेक्टरवासी मिलेंगे यदि वह नहीं माने तो आंदोलन की रणनीति बनाई जाएगी। इस अवसर पर प्रधान के अलावा सुजान ¨सह बैनीवाल, मुलखराज मेहता, राजेन्द्र जांगड़ा, राजेन्द्र चौहान, जगदीश जांगड़ा, अनिल जलंधरा, जगमन सरपंच, बलवान मास्टर, राजाराम गोदारा, डा. बलबीर ढांडी, प्रताप ¨सह, जयनारायण कादियान, सूबे¨सह लाठर, धर्मपाल ठेकेदार, कृष्ण झाझडि़या, एडवोकेट राजेश श्योराण व संदीप बामल सहित अन्य पदाधिकारी व गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।