News Description
ह्यूमन सोसायटी को मिला ग्रेट नेशनलिस्ट अवॉर्ड

करनाल में शहीद उधम सिंह के बलिदान दिवस पर प्रतिमा रक्षा सम्मान समिति द्वारा एक राष्ट्रीय स्तर के कार्यक्रम में सामाजिक कार्यो में बढ़-चढ़ कर कार्य करने पर बहादुरगढ़ से ह्यूमन सोसायटी को ग्रेट नेशनलिस्ट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

ह्यूमन सोसायटी के अध्यक्ष भारत नागपाल ने बताया कि ह्यूमन सोसायटी की यह उपलब्धि पूरे बहादुरगढ़ क्षेत्र के लिए गौरव की बात है। क्योंकि कोई भी काम बिना एकजुटता के करना मुमकिन नहीं है और ह्यूमन सोसायटी द्वारा समय-समय पर किए गए सामाजिक कार्यक्रमों में स्थानीय सामाजिक संगठनों एवं आमजन का भरपूर सहयोग मिलता रहा है, जिसके लिए सोसायटी सभी का धन्यवाद करती है। सोसायटी अध्यक्ष भारत नागपाल ने 'बाल यौन शोषण' की रोकथाम को लेकर किए गए कार्यों के बारे में कार्यक्रम में उपस्थित जनसमूह को विस्तार से बताया। उपस्थित जनसमूह ने भी बाल यौन शोषण की रोकथाम एवं समाज कल्याण में किए गए उल्लेखनीय कार्यों के लिए सोसायटी की पीठ थपथपाई।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शहीद उधम सिंह के धेवते हरपाल सिंह के साथ-साथ नेताजी सुभाष चंद्र बोस द्वारा गठित आजाद हिंद फौज के सिपाही एवं हरियाणा स्वतंत्रता सेनानी सम्मान समिति के चेयरमैन ललती राम सपरिवार उपस्थित रहे। 94 साल की आयु में भी उनके देशप्रेम के जज्बे को देखकर युवा वर्ग में उनके साथ फोटो खिंचाने की होड़ सी लगी रही। अन्य मुख्य अतिथियों में महिला आयोग की चेयरपर्सन प्रतिभा सुमन व समाज कल्याण बोर्ड की चेयरपर्सन मलिक रोजी आनंद की गरिमामयी उपस्थिति भी रही। समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेंद्र अरोड़ा ने सभी अतिथियों का स्वागत किया और स्वयं ही मंच संचालन भी किया। बालीवुड के विख्यात गायक विनय राठौर ने वंदे मातरम राष्ट्रीय गीत एवं गायिका भूमिका शर्मा ने ऐ मेरे वतन के लोगों गीत प्रस्तुत कर उपस्थित श्रोतागण को भावविभोर कर दिया। मास्टर कुनाल यादव ने देशभक्ति की कविता प्रस्तुत कर सबका मन मोह लिया