News Description
विपुल गोयल की अध्यक्षता में होगी परिवेदना समिति की मासिक बैठक

उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री विपुल गोयल की अध्यक्षता में आगामी 5 अगस्त को सुबह 9 बजे स्थानीय पंचायत भवन में जिला लोक संपर्क एवं जन परिवेदना समिति की मासिक बैठक होगी। इस बैठक में 15 मामले सुनवाई के लिए रखे जाएंगे।
यह जानकारी देते हुए उपायुक्त राजनारायण कौशिक ने बताया कि इस बैठक में पुलिस विभाग से संबंधित पांच मामले, जिला खाद्य एवं आपूर्ति नियंत्रक विभाग के दो, स्वास्थ्य विभाग का एक, लीड बैंक मैनेजर का एक, कृषि विभाग का एक, जन स्वास्थ्य विभाग के दो, सहायक रजिस्ट्रार सहकारी समिति का एक, हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण का एक, नगर परिषद का एक मामला सुनवाई के लिए रखा जाएगा। 
उन्होंने बताया कि इसमें पूर्व निर्धारित मामले सुनवाई के लिए रखे जाएंगे। इसमें गांव सिगड़ी के अजीत सिंह, महासर की सविता, समस्त सरपंच खंड निजामपुर, मोती नगर नारनौल का दीपक कुमार, मौहल्ला टीबा महेंद्रगढ़ का ब्रहा्रदत, मुंडायन का रामचंद्र, अकबरपुर नांगल का महेंद्र सिंह, गुढा की अनीता देवी, कुंजपुरा का सुमित कुमार, डाबला का ओमप्रकाश, मालडा सराय का रामदेव, मौहल्ला मोतीनगर नारनौल का संदीप कुमार यादव, अटेली की कृष्णा देवी, हुडडा निवासी नारनौल का राजेंद्र एवं मौहल्ला इंद्रा कालोनी नारनौल का शीशराम का मामला शामिल है।