News Description
नेशनल ग्रेप¨लग चैंपियनशिप में मोहनबाड़ी की बेटियों ने जीते दो पदक

 मोहनबाड़ी गांव की दो बेटियों ने दिल्ली के छत्रशाल स्टेडियम में आयोजित हुई नेशनल ग्रेप¨लग चैंपियनशिप 2017 में दो बहनों ने रजत पदक जीत कर क्षेऋ का नाम रोशन किया है। गांव में पहुंचने पर ग्रामीणों व आसपास क्षेत्र के लोगों ने दो खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया। ग्रामीणों ने दो खिलाड़ियों को ही नहीं उनके कोच व माता पिता को भी सम्मानित किया है। ग्रामीणों ने नोटों व फूल मालाओं से स्वागत किया गया। जबकि कोच व उनके पिता को पगड़ी पहनकर सम्मानित किया।

पूर्व जिला पार्षद व झज्जर हलका के इनेलो के अध्यक्ष राकेश जाखड़ ने बताया कि पूजा व उनकी छोटी बहन ज्योति ने सिल्वर मैडल जीत कर अपने गांव व प्रदेश का नाम रोशन किया है। पूजा व ज्योति ने अपनी जीत का श्रेय अपने कोच रामकृष्ण, अपने पिता सुखबीर ¨सह व माता मंजू देवी को दिया।

राकेश जाखड़ ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। पूजा व ज्योति ने साबित कर दिया है कि अगर सरकार आर्थिक मदद करे तो ऐसी अनेक प्रतिभाएं निखर कर सामने आएंगी। इस अवसर पर डॉ. विजेंद्र ¨सह, सुरेंद्र ¨सह, नरेंद्र, पूर्व सरपंच कृपा राम, सतपाल, ¨बद्र ¨सह, अजित ¨सह के अलावा गांव के गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।