News Description
रेल पटरी पर रखे दूध के तीन ड्रम, स्टेशन पर मचा हड़कंप, पुलिस से भिड़े दूध वाले

रेलवेस्टेशन पर पटरी के बीच में रखे दूध के ड्रम के कारण पंद्रह मिनट प्लेटफार्म पर हड़कंप की स्थिति बनी रही। बहादुरगढ़ रेलवे स्टेशन पर रविवार दोपहर 12 बजे पटरी के बीच में रखे तीन दूध के ड्रमों को देख स्टेशन अधीक्षक यशपाल सिंह के होश उड़ गए। दूध के डिब्बे रन थ्रू ट्रैक पर रखे गए थे। जैसे ही कोई रेलगाड़ी रन थ्रू निकलती वैसे ही तीनों दूध के ड्रम भी उड़ जाते। इससे किसी को चोट भी लग सकती थी। 

इसे देख स्टेशन पर रेलवे पुलिस को मौके पर पहुंचने के लिए एनाउंसमेंट की गई। मौके पर पहुंचे एक पुलिस कर्मचारी सत्यनायारण ने जैसे ही भागकर दूध के डिब्बों को पटरी से उठाने का प्रयास किया तभी डिब्बे के मालिक वहां पहुंच गए। इन युवकों ने पुलिस कर्मचारी के हाथों से दूध के डिब्बे छीन लिए। पुलिस कर्मचारी ने जैसे ही युवकों को पकड़ने का प्रयास किया तो वे पुलिस कर्मचारी से भीड़ गए। 

पटरी पर डिब्बे रखे तो आरपीएफ करेगी कार्रवाई 

पुलिसकर्मचारी ने शोर मचाया फोन भी किया। जब तक पुलिस सहायता पहुंचती लेकिन तभी रोहतक जाने वाली सवारी रेलगाड़ी प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंच गई। युवकों ने इसका लाभ उठाते हुए लाइनपार की तरफ भाग गए। स्टेशन अधीक्षक यशपाल सिंह ने बताया कि दूध के व्यापारियों को अब पटरी पर डिब्बे नहीं रखने दिए जाएंगे। ऐसा करने वालों के खिलाफ आरपीएफ से कार्रवाई करने को कहा है। उन्होंने बताया कि बहादुरगढ़ एनसीआर के क्षेत्र में आता है। यहां पटरी के बीच में रखे दूध के डिब्बे किस कारण से रखे गए थे डिब्बे में क्या रखा है इसे लेकर एक बार सकते में गया था।