News Description
लूट के आरोपियों को दबोचा, अदालत ने रिमांड पर भेजा

पलवल (हथीन) : हथीन थानांतर्गत मंडकोला चौकी पुलिस ने राजस्थान के जिला अलवर के तिजारा निवासी पशु व्यापारी खुर्शीद से रुपये व मोबाइल लूट कर ले जा रहे गांव झाड़सेतली निवासी रामपाल, होडल निवासी सुरेश व गांव गागोली देवेंद्र को गिरफ्तार किया है। आरोपियों का एक साथी फरार होने में कामयाब हो गया। आरोपियों को गांव ¨मडकोला निवासियों के सहयोग से काबू किया गया। तीनों आरोपियों को शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से अदालत ने एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

      केएमपी पर मंडकोला-स्यारौली पुल के समीप एक स्विफ्ट कार में आए चार लोगों ने उनकी मोटरसाइकिल को रोक लिया व मारपीट कर उनसे मोबाइल फोन तथा छह हजार रुपये की नकदी लूट ली। लूट के बाद आरोपी गांव मंडकोला में घुस गए। वह अपने पुत्र के साथ शोर मचाते हुए उनका पीछा करने लगा।किसी राहगीर ने पुलिस को भी सूचना दे दी। शोर सुनकर गांव के लोगों ने तीन आरोपियों को काबू कर लिया व एक फरार हो गया।

      जांच अधिकारी के अनुसार काबू किए गए आरोपियों ने खुद को गांव झाड़सेतली निवासी रामपाल, होडल निवासी सुरेश व गांव गागोली देवेंद्र तथा फरार आरोपी को गांव धतीर निवासी संदीप बताया। जांच अधिकारी के अनुसार फरार संदीप की तलाश की जा रही है।