News Description
साली से शादी करने के लिए की पत्नी की हत्या

लाखों रुपये का बीमा लेने और सगी साली से शादी का प्लान बनाकर पत्नी की हत्या करने वाले पति जयभारत को अदालत ने शुक्रवार को उम्रकैद की सजा सुनाई है। वहीं इस मामले में दो अभियुक्तों को अदालत ने सबूतों के अभाव में बरी कर दिया है।

      अभियोजन पक्ष के मुताबिक भिवानी के चांग गांव के रहने वाले संदीप ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी बहन सुमन की शादी दिल्ली के द्वारका सेक्टर सात निवासी जयभारत के साथ हुई थी। आठ सितंबर 2012 को दिल्ली से चांग आते हुए सुमन लापता हो गई थी। इसके बाद रोहतक के भिवानी रोड पर बड़ेसरा माइनर पर सुमन का शव बरामद हुआ था।

     इस मामले में संदीप ने अपने जीजा जयभारत पर शक जताया था। जिसके बाद पुलिस ने जयभारत को हिरासत में लिया था। इस दौरान जयभारत ने बताया था कि उसने अपने साथी राहुल उर्फ रिंकू और विकास के साथ मिलकर सुमन की हत्या की है। साथ ही उसने बताया कि हत्या करने से पहले उसने सुमन का बीमा कराया था।

      उसका प्लान था कि पत्नी की हत्या करने के बाद बीमे की रकम उसे मिल जाएगी और इसके बाद वह अपनी साली सोनिया से शादी कर लेगा। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करके तीनों के खिलाफ कोर्ट में चालान पेश किया। शुक्रवार को पति को दोषी ठहराते हुए उसे उम्रकैद की सजा सुनाई गई।