News Description
नगर की सफाई व्यवस्था पर ध्यान दें अधिकारी

डीसी सुनीता वर्मा ने कैथल नगर में विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर अधिकारियों को सड़कों से बेसहारा पशुओं को हटाने, सीवरेज के नालों की सफाई, स्ट्रीट लाइट ठीक करने तथा सड़को की मरम्मत करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि नगर की सफाई व्यवस्था पर विशेष ध्यान देकर जगह-जगह कूड़े के ढेरों को तुरंत हटाया जाए।

वर्मा ने नगर के करनाल रोड, पिहोवा चौक, कमेटी चौक, शहीद स्मारक, उधम ¨सह पार्क, अंबेडकर चौक, माता गेट, डोगरा गेट, प्रताप गेट, चंदाना गेट, रेलवे गेट, छात्रावास रोड, पुराना बस स्टैंड, नई अनाज मंडी व इसके आसपास के चारों ओर सड़कों व सफाई की व्यवस्था का अवलोकन किया।

उन्होंने कहा कि नगर में जगह-जगह चल रहे निर्माण कार्यों के कारण बजरी और रेत सड़कों पर न फैलाया जाए, इससे आने-जाने वाले लोगों को मार्ग अवरूद्ध होने के कारण यातायात में बाधा आती है और दुर्घटना का कारण बनते हैं। उन्होंने नगर परिषद के अधिकारियों को आदेश दिए कि इस निर्माण सामग्री को तुरंत सड़कों से हटाया जाए। जाखौली अड्डा स्थित अनाज मंडी रोड पर अवैध रूप से निर्मित की जा रही दुकानों को तुरंत गिराने के आदेश दिए। उन्होंने कहा कि किसी भी क्षेत्र में अवैध निर्माण नही होने दिया जाएगा।

उन्होंने नगर परिषद के अधिकारियों को नगर की विभिन्न सड़कों पर खड़े लावारिस पशुओं को भी तुरंत हटाने के निर्देश दिए। उन्होंने नगर परिषद के अधिकारियों को नगर की सभी सड़कों पर लाइट व्यवस्था को दुरूस्त करने के निर्देश दिए। उपायुक्त ने मार्के¨टग बोर्ड के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे अनाज मंडी के आसपास की सभी सड़कों की मरम्मत का कार्य तुरंत करवाएं। इस मौके पर मार्के¨टग बोर्ड के कार्यकारी अभियंता आशीष गुप्ता, नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी विक्रम ¨सह, एमई राजकुमार शर्मा तथा अन्य अधिकारी मौजूद रहे।