News Description
ATM कार्ड बदलकर दो लोगों के खातों से निकाली राशि

2दिन में उकलाना में दो अलग-2 लोगों के एटीएम कार्ड बदलकर उनके खाते से हजारों रुपए निकाल लिए गए। एक व्यक्ति को 41,300 रुपये और एक को 31,000 हजार रुपए की चपत लगाई जा चुकी है। पुलिस ने दोनों मामलों में अज्ञात चोरों के खिलाफ धोखाधड़ी और चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।
 
उकलाना निवासी दयानंद ने पुलिस को बताया कि गत 25 जुलाई को वह उकलाना के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम से रकम निकालने गया। मगर उसे एटीएम से रुपए निकालने बारे अधिक जानकारी नहीं थी। पास खड़े एक व्यक्ति से सहायता मांगी। मगर उस अंजान व्यक्ति ने धोखाधड़ी करके एटीएम कार्ड बदल लिया और उसके कुछ मिनट बाद उसके खाते से 20-20 हजार रुपये 2 बार निकाले गए।
 
अगले दिन 26 जुलाई को कार्पोरेशन बैंक घिराय के एटीएम मशीन से 1300 रुपए भी निकाले गए। बैंक खाते से रकम डेबिट होने के मैसेज दयानंद को मोबाइल फोन पर मिले। उधर, सनियाना निवासी शिकायतकर्ता नरेंद्र ने पुलिस को बताया कि वह स्टेट बैंक ऑफ पटियाला शाखा सनियाना में सेविंग खाताधारक है। वह गत 24 जुलाई को सुबह करीब 11 बजे उकलाना के पंजाब नेशनल बैंक के एक एटीएम से रुपए निकलवा रहा था तो वहां पर पहले से खड़े 2 अनजान लोगों ने धोखाधड़ी करके उसका एटीएम कार्ड बदलकर उसके खाते से 31 हजार रुपए निकाल लिए। इसके बाद पुलिस में सूचना दी गई।