News Description
हनी ट्रैप में फंसाकर लेडीज बनाती थी अवैध संबंध, फिर करती थी ब्लैकमेल

 दो महिलाएं लोगों को हनी ट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेलिंग करती थी और पैसे ऐंठती थी। एक महिला पहले व्‍यक्ति को अपने जाल में फंसाती थी और संबंध बनाती थी। इसके बाद उसे दूसरी महिला से संबंध बनाने का लालच देती थी। फिर ब्लैकमेलिंग का सिलसिला शुरू हो जाता था। एक 50 साल के व्‍यक्ति भी शिकायत पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया है।
 
 
- पुलिस ने बताया कि ब्लैकमेल करने वाली इन दो महिलाओं को पुलिस ने शहर के सेक्टर-3 स्थित बूस्टिंग स्टेशन से गिरफ्तार किया है। हिसार के मोडाखेड़ा निवासी 50 वर्षीय व्यक्ति की शिकायत पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है। 
पीड़ित ने पुलिस को शिकायत दी कि गांव बीघड़ निवासी महिला ब्लैकमेल कर उससे करीब एक लाख रुपये वसूल चुकी है।
- आरोप है कि बीघड़ गांव की महिला ने हिसार मोडाखेड़ा के एक 50 साल के व्‍यक्ति को अपने जाल में फंसा लिया। उसने इस व्यक्ति से शारीरिक संबंध बनाए और इसे बाद उसे ब्‍लैकमेल करने लगी। वह उससे एक लाख रुपये वसूल लिये। 
- महिला ने शुक्रवार को उसे फोन कर कहा कि लाजपत नगर की एक 25 वर्षीय महिला से भी वह उसके संबंध बनावा देगी और इसके लिए उसने 20 हजार रुपये मांगे।
- महिला द्वारा इसके लिए दबाव बनाने पर व्‍यक्ति ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने इसके बाद महिला को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी। इसके बाद व्‍यक्ति ने फोन कर उक्‍त महिला को फोन कर दूसरी महिला से मिलने पर हामी भर दी।
- इसके बाद महिला ने उसे भट्टू रोड पर एक मकान में बुलाया। वहां उसने व्‍यक्ति को दूसरी महिला से मिलवाया और 20 हजार रुपये ले लिए। इसी दौरान पुलिस टीम ने दबिश दे दी और दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। 
- पुलिस का कहना है कि मामले में दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है। दोनों महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इनके कुछ साथी अभी फरार है। पुलिस जांच कर रही है