News Description
फेसबुक पर नकली आईडी बना लड़की को किया परेशान, गिरफ्तार

.सोशल मीडिया के दुरुपयोग के मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू की है। जिसमें केवल फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर एक लड़की को मैसेज भेजे बल्कि व्हट्सएप से एक ग्रुप में अभद्र मैसेज भी कर दिए। यही नहीं मोबाइल पर धमकी देने का सिलसिला भी आम होता जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने इनमें से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
 
फर्जीआईडी बनाकर मैसेज भेजे, गिरफ्तार बीती 27 अप्रैल को गांव अधोया के मोहिंद्र सिंह ने पुलिस में केस दर्ज करवाया था। आरोप था कि लुधियाना के गांव जंडली में रहने वाले मनप्रीत सिंह ने फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उनकी बेटी को मैसेज भेजने शुरू कर दिए थे। इस आईडी के जरिए मनप्रीत ने उनकी बेटी से मोबाइल नंबर लेकर बातचीत करनी शुरू कर दी। यही नहीं वह उसे लगातार फोन करके परेशान करने लगा। जिसे लेकर उसे कई बार समझाया गया, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। पुलिस ने मनप्रीत को गिरफ्तार कर लिया है।
 
व्हट्सएपपर बसपा के ग्रुप में भेजे अभद्र मैसेज पुलिसने गांव डंगडेहरी के कुलदीप सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया है। आरोप है कि एक व्यक्ति ने मोबाइल पर व्हट्सएप ग्रुप बनाया। जिसमें उसने अभद्र भाषा से लिखे मैसेज भेजे। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मगर अभी तक पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर पाई है। पता चला है कि यह ग्रुप बसपा का था, जिसमें एक व्यक्ति ने अभद्र मैसेज किए। पुलिस जांच में वह नंबर कानपुर का पता चला है। पुलिस ग्रुप एडमिन से पूछताछ करने करेगी ताकि असलियत सामने सके।