News Description
हाइवे सहित दूधिया रोशनी से जगमगाएगा शहर

फिरोजपुर झिरका : नगर पालिका प्रशासन के सौजन्य से शीघ्र ही शहर के विकास को पंख लगने वाले हैं। इस क्रम में पालिका अध्यक्ष जय ¨सह सैनी की अध्यक्षता में हुई पालिका पार्षदों की बैठक में शहर में करोड़ों रुपये के विकास कार्यों की मंजूरी प्रदान की गई है।

      यदि पालिका प्रशासन की योजना सफल होती है तो निश्चित ही पूरा शहर विकास के मामलों में तरक्की करने वाला है। पालिका प्रशासन की योजना के अनुसार शहर को पूरी तरह दूधिया रोशनी से जगमगाने के अलावा करोड़ों रुपये की विकासशील योजनाओं पर मुहर लग गई है। इसके अलावा शहर के हाइवे सहित, लालकुआं चौक, सिविल लाइन रोड और तिजारा मार्ग सहित अन्य महत्वपूर्ण मार्गों पर स्ट्रीट लाइटें लगाई जाएंगी। वहीं शहर के 25 स्थानों को सीसीटीवी से लैस करने की भी योजना को मंजूरी प्रदान की गई है।

     शहर में अलग से मीट मार्केट की दुकानें, ओपन नालों को कवर्ड करना, सभी वार्डों में करोडों रुपये की लागत से सड़क व नाली निर्माण तथा तिजारा मार्ग से झिर नाका पुलिस चौकी और जलेबी चौक से जैन कॉलेज, नगर पालिका से तिजारा टी प्वाइंट सहित अन्य मार्गों पर स्ट्रीट लाइटें लगाने आदि का निर्णय लिया गया है। इसके अतिरिक्त शहर में शौचालयों की कमी को देखते हुए 35 मोबाइल टॉयलेट लगाने की योजना तय की गई है। उन्होंने बताया कि ग्रीन बेल्ट पर तारकसी, ट्रीगार्ड आदि सहित दर्जनों योजनाओं को अमलीजामा पहनाया जाएगा।