# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
कुश्तियों में पहलवानों ने दिखाया अपना दमखम

हरियालीतीज के अवसर पर पलवल शहर के तीजों वाले मंदिर पर दंगल का आयोजन किया गया। दंगल की सबसे बड़ी कुश्ती एक लाख की थी। इसमें उटावड़ के नासिर पहलवान को दंगल कमेटी की ओर से मैदान में उतारा गया, लेकिन उससे लड़ने के लिए कोई पहलवान अखाड़े में नहीं पहुंचा, ऐसा ही 51 हजार रुपए की कुश्ती पर हुआ, जिसपर वरुण संजय पहलवान के हाथ तो मिले, लेकिन वरुण पहलवान कुश्ती लड़ने के लिए दंगल में नहीं पहुंचा। इसके अलावा दंगल में ज्यादातर कुश्ती बराबरी पर रही। 

      दंगल में हरियाणा, यूपी, राजस्थान, दिल्ली पंजाब तक के पहलवानों ने हिस्सा लेकर अपने जोर दिखाए, लेकिन ज्यादातर कुश्ती बराबरी पर रही। दंगल में 21 हजार रुपए की कुश्ती शीशपाल की शमशाद के साथ, भूपेश की शाहीद के साथ, ताज की अरविंद के साथ और उसमान की नरेश के साथ बराबरी पर रही।

       11 हजार रुपए की कुश्ती गहलब के विक्रम पहलवान ने दिल्ली के शाहरुख को हराकर जीत ली, जबकि अजरूद्दीन की अजय के साथ, अमन की काला के साथ, ओमप्रकाश की आदिव के साथ और रविंद्र की प्रवीण के साथ बराबरी पर छूटी। दंगल कमेटी ने सभी पहलवानों का सम्मान कर उन्हें नगद इनाम दिए।