# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
खेलकूद प्रतियोगिता 1 अगस्त से

 जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में बृहस्पतिवार को जिले के शारीरिक शिक्षकों की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता सहायक जिला खेल अधिकारी जसवीर तेवतिया ने की।

     बैठक में निर्णय लिया गया कि एक व दो अगस्त को लड़कों की तथा तीन व चार अगस्त को लड़कियों की जोनल लेवल खेल-कूद प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी। यह प्रतियोगिता सभी खंडों में होगी। तेवतिया ने बताया कि प्रतियोगिताओं में कबड्डी, खो-खो, वालीबाल, फुटबाल, हैंडबॉल, बास्केटबाल, एथलेटिक्स, क्रिकेट, योग, हाकी व कुश्ती शामिल है।

       इनमें 17 से 19 वर्ष तक के खिलाड़ी भाग ले सकेंगे। उन्हें जन्म प्रमाण-पत्र व खेलनिधि के ड्राफ्ट की प्रतिलिपी साथ लानी होगी। पहले व दूसरे स्थान पर आने वाले प्रतियोगी जिला स्तरीय खेल-कूद प्रतियोगिता में भाग लेंगे।