News Description
सेना भर्ती के लिए रात भर लाइनों में लगे रहे युवा

सेना भर्ती के दूसरे चरण में झज्जर जिले के उम्मीदवार गुरुवार देर शाम रोहतक पहुंच गए। रात दो बजे से भर्ती स्थल पर प्रवेश दिए जाने के इंतजार में उम्मीदवार पार्क व स्टेडियम के आसपास रात 8 बजे से ही डेरा जमाए रहे।

       एक बजे स्टेडियम के बाहर लाइनें लगनी शुरू हो गई। रात दो बजे से उम्मीदवारों के दस्तावेज सत्यापन व आधार कार्ड देखकर भर्ती स्थल में प्रवेश दिया गया। शुक्रवार को दोपहर 12 बजे तक दौड़ व मेडिकल परीक्षण की प्रक्रिया पूरी कर सफल उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा के लिए तैयार रहने को कहा जाएगा। 
 

      वहीं सैन्य अफसरों ने झज्जर जिले की दो दिन तक चलने वाली भर्ती प्रक्रिया में 5 हजार उम्मीदवारों के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है। उन्होंने बताया कि 23 जुलाई से शुरू हुई सेना भर्ती 2 अगस्त तक चलेगी।

     देर शाम से भर्ती स्थल के आसपास उम्मीदवारों के पहुंचने से वाहनों की लंबी कतारें लग गई। अधिकांश उम्मीदवारों ने झज्जर से रोहतक की दूरी 35 किमी खुद के वाहनों से पहुंचकर तय की। उम्मीदवारों के साथ उनके परिजन भी भर्ती स्थल पर पहुंचे। भर्ती स्थल के 500 मीटर के दायरे में सड़क के दोनों किनारों पर दो पहिया व चार पहिया वाहनों की लंबी कतार लगी रही।