News Description
स्पा सेंटर में देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश

एमजी रोड सहारा मॉल स्थित एक स्पा सेंटर में चल रहे देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश बृहस्पतिवार शाम सेक्टर 29 थाना पुलिस ने किया। मौके से पांच युवतियों के साथ ही मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

सेक्टर 29 थाना पुलिस को शिकायत मिली थी कि सहारा मॉल स्थित एक स्पा सेंटर में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। शिकायत के मुताबिक एक नकली ग्राहक बनाकर सेंटर में भेजा गया। साथ-साथ पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर आपत्तिजनक हालात को देखते हुए पांचों युवतियों को काबू कर लिया गया। साथ ही मैनेजर जसवंत ¨सह को भी गिरफ्तार कर लिया गया। थाना प्रभारी विकास कौशिक ने बताया कि सभी को शुक्रवार अदालत में पेश किया जाएगा। बता दें कि इससे पहले शहर के दस से अधिक स्पा सेंटरों में देह व्यापार का धंधा उजागर हो चुका है।

इधर, सोहना रोड ओमैक्स मॉल स्थित एक स्पा सेंटर में भी बृहस्पतिवार शाम देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश किया गया। मौके से सेंटर के मालिक, उसकी पत्नी के अलावा तीन युवती एवं दो ग्राहकों को गिरफ्तार कर लिया गया। कार्रवाई सेक्टर 50 थाने के प्रभारी सुरेंद्र कुमार के नेतृत्व में की गई। सभी को शुक्रवार अदालत में पेश किया जाएगा।