News Description
देशभक्ति कार्यक्रमों की प्रस्तुति सुनिश्चित करने के दिए निर्देश

स्वतंत्रतादिवस समारोह भव्य तरीके से मनाने के लिए गुरुवार को उपमंडल स्तरीय अधिकारियों की बैठक एसडीएम जगनिवास ने ली। एसडीएम ने समारोह को देशभक्ति से सराबोर कार्यक्रमों की प्रस्तुति के लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए। 

एसडीएम ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस समारोह देश के लिए एक गौरवशाली दिन है जिसे देशभक्ति के रंग में रंगते हुए बेहतर ढंग से मनाना चाहिए। यह दिन हमारे महान स्वतंत्रता सेनानियों के अथक संघर्ष शहीदों की शहादत को सच्ची सलामी देने का है। ऐसे में समारोह को सुखद वातावरण में गारिमामय ढंग से मनाने के लिए संबंधित विभाग अपने दायित्वों का बेहतर तरीके से निर्वहन करें। उन्होंने बताया कि शहर के रेलवे रोड स्थित शहीद ब्रिगेडियर होशियार सिंह स्टेडियम में उपमंडलस्तरीय समारोह का आयोजन होगा जिसमें प्रशासनिक अधिकारियों, कर्मचारियों के साथ बहादुरगढ़ उपमंडल की जनता समारोह में मौजूद रहेगी। 

उन्होंने खंड शिक्षा अधिकारी को समारोह के दौरान देशभक्ति कार्यक्रमों की प्रस्तुति सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि स्कूली विद्यार्थियों के साथ ही महाविद्यालय के विद्यार्थियों को भी समारोह में प्रतिभागी बनाया जाए। 

सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध 

करने की हिदायत 

उन्होंनेसमारोह के दिन सफाई व्यवस्था सही ढंग से करवाने के लिए नगर परिषद अधिकारियों को आदेश दिए। उन्होंने बताया कि समारोह में स्वतंत्रता सेनानियों, कारगिल शहीद की युद्ध वीरांगनाओं का भी सम्मान किया जाएगा। उन्होंने पुलिस विभाग के अधिकारियों को सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता रखने के भी निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि समारोह के लिए फाइनल रिहर्सल शनिवार, 12 अगस्त को होगी। इस मौके पर डीएसपी भगत राम, बीडीपीओ रामफल सिंह, बीईओ मदनलाल चोपड़ा, एआईपीआरओ दिनेश कुमार, पीडब्लूडी विभाग के एक्सईएन एसपी सिंहमार, सीडीपीओ बबिता, एसडीओ कृषि डा.सुनील कौशिक, बिजली निगम से एसडीई अनिल शर्मा सहित अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।