News Description
टैक्स चोरी कर कंटेनर से ले जा रहे 535 पेटी शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

पुलिसकी विशेष टीम ने अवैध शराब की बड़ी खेप पकड़ी है। शराब तस्करी के मामले में कंटेनर चालक को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में चालक ने अपना नाम प्रमोद कुमार आजमगढ़ उत्तर प्रदेश बताया है। गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें से 535 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ थाना सदर में मामला दर्ज किया गया। आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जहां से पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग ने बताया बेरी के पास एक शराब फैक्ट्री है। जहां से फर्जी बिल बिल्टी बनाकर शराब को गाड़ियों में भर कर बहादुरगढ़ स्थित गोदाम तक पहुंचाया जाता है। यानि टैक्स चोरी करके एक ही बिल्टी पर कई बार एक गाड़ी से शराब गोदाम तक भेजी जाती है। पुलिस को उनकी गाड़ियां बेरी से बहादुरगढ़ के लिए निकलने की सूचना मिली थी। सूचना पर एएसपी टीम सहित गांव छारा के बाईपास चौक पर पहुंचे। एसएसपी बी सतीश बालन की एस्कॉर्ट गाड़ी भी मुलाजिमों सहित मौका पर पहुंची और वहीं पर नाकाबंदी की गई। कुछ देर बाद बेरी की तरफ से रहे एक बंद बॉडी कंटेनर को शक की बिनाह पर बैरिकेड्स लगाकर रुकने का इशारा किया गया, लेकिन चालक ने अपनी गाड़ी को रोक कर उसकी स्पीड और बढ़ा दी और जान से मारने की नीयत से गाड़ी को पुलिस टीम की तरफ मोड़ दिया। इस दौरान गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और चालक गाड़ी को छोड़कर भागने लगा तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया। 

^मौके पर ही कंटेनर को चेक किया तो उसमें शराब की पेटियां भरी पाई गई। चालक ने शराब की जो बिल्टी परमिट पेश किया था, उसे आबकारी विभाग की साइट पर चेक किया गया तो वह फर्जी पाए गए। रिमांड के दौरान शराब के इस अवैध धंधे में कौन कौन लोग शामिल हैं, इसका खुलासा होने की उम्मीद है। हिमांशुगर्ग, अतिरिक्त एसपी, झज्जर