News Description
किक बॉक्सिंग में 120 खिलाड़ी दिखाएंगे दमखम

 जिला किक बॉ¨क्सग संघ की तरफ से जाट सूरजमल स्टेडियम में जिला स्तरीय किक बॉ¨क्सग प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। प्रतियोगिता का शुभारंभ लाडवा विधायक डॉ. पवन सैनी ने किया। प्रतियोगिता के लिए अब तक जिले भर से 120 खिलाड़ी अलग अलग आयु और भार वर्ग में अपना पंजीकरण करवा चुके हैं। डॉ. पवन सैनी ने शुभारंभ के बाद खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि खेलों में प्रदेश देश में पहले ही अव्वल है। यह उपलब्धियां अब तक खिलाड़ियों ने बिना कोई विशेष सुविधाओं के हासिल की है। अब इन उपलब्धियों की संख्या में तेजी से वृद्धि हो रही है। आज सरकार और संगठन मिलकर प्रयास कर रहे हैं, जिसका परिणाम ये है कि आज हरियाणा की पहचान खेलों के लिए हो रही है।

इस पहचान को बनाए रखने के लिए पूरे प्रदेश में खेल नर्सरियां खोली जा रही हैं। विधायक ने खिलाड़ियों से बातचीत कर उनको प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाएं भी दी। प्रतियोगिता के समापन अवसर पर संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष अग्रवाल मौजूद रहेंगे। इस अवसर पर भाजपा खेल प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष राजपाल ढांडा, शंकुतला वजीरखेड़ा, संघ के जिला प्रधान खुशी राम, उप प्रधान प्रवीन कुमार, सुभाष और जिला सचिव जितेंद्र ¨सह मौजूद थे।

 

इन आयु वर्ग में होंगे मुकाबले

संघ के जिला सचिव जितेंद्र ¨सह ने बताया कि प्रतियोगिता में चार आयु वर्ग में विभाजित किया गया है। जिसमें सब जूनियर 10 से 12 आयु वर्ग, सब जूनियर 13 से 15 आयु वर्ग, जूनियर 16 से 18 आयु वर्ग, सीनियर 18 से 40 आयु वर्ग में खिलाड़ी प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि सभी मुकाबले बृहस्पतिवार को होंगे। इच्छुक खिलाड़ी सुबह स्टेडियम में पहुंचकर भी अपना पंजीकरण करवा सकेंगे। सभी विजेता खिलाड़ियों को मेडल और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया जाएगा।