News Description
खेतों में पलटी तेज रफ्तार स्कूल बस, हादसे के वक्त सवार थे 35 स्टूडेंट्स

फतेहाबाद जिले के बोसवाल गांव के पास गुरुवार सुबह डीएवी स्कूल की बस पलट गई। हादसे के वक्त बस में 35 बच्चे सवार थे। गनीमत रही कि आसपास के लोगों ने सभी बच्चों को सकुशल बाहर निकाल लिया। हालांकि कई को मामूली खरोंच आई हैं। बच्चों के अभिभावकों की शिकायत पर पुलिस ने बस के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है

 मिली जानकारी के अनुसार डीएवी स्कूल की बस गांव बोसवाल से फतेहाबाद की तरफ आ रही थी, जो खेतों में पलट गई। हादसे की वजह बस की तेज रफ्तार को बताया जा रहा है।

- एक बच्चे के परिजन टोनी और अन्य लोगों का कहना है कि यह हादसा चालक की लापरवाही के कारण हुआ है। बस चालक गांव में जब भी आता है तेज रफ्तार से बस चलाता है, जिससे हमेशा हादसा होने का खतरा रहता है।
- उन्होंने कई बार बस चालक की शिकायत भी की उसके बाद भी स्कूल प्रशासन ने इस चालक पर कोई कार्रवाई नहीं की। ग्रामीणों ने कहा कि आरोपी चालक के एक हाथ की उंगलियां भी नहीं हैं और एक हाथ से दिव्यांग है। फिर भी वह बस चलाता है।
- आज सुबह भी बस में 35 बच्चे सवार थे, गनीमत रही कि किसी को कोई गंभीर चोट नहीं आई है। तंग रास्ता और बस की स्पीड ज्यादा होने के कारण ड्राइवर इस पर कंट्रोल नहीं कर पाया। हादसे में बस में सवार कुछ बच्चों को मामूली चोटें आई हैं।
- वहीं सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद लोगों ने स्कूल बस के ड्राइवर को पुलिस के हवाले कर दिया। इस बारे में सब इंस्पेक्टर राजकुमार का कहना है कि पुलिस ने बस चालक को मौके से काबू कर परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज किर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।