# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
नरेन्द्र भयाना का हैफेड उपाध्यक्ष के लिए र्विरोध चुनाव

     निदेशक हैफेड मण्डल ने हैफेड के उपाध्यक्ष के लिए श्री नरेन्द्र भयाना का निर्विरोध चुनाव कर लिया है।  मोनिका खन्ना, पीठासीन अधिकारी एवं संयुक्त रजिस्ट्रार (सामान्य), सहकारी समितियां पंचकूला, हरियाणा की अध्यक्षता में हैफेड के प्रधान कार्यालय, सैक्टर-5 पंचकुला में हैफेड के उपाध्यक्ष के चुनाव की प्रक्रिया संचालित की गई।

     कैप्टनचतर सिंह ने हैफेड के उपाध्यक्ष पद के लिए नरेंन्द्र भयाना के नाम का प्रस्ताव रखा तथा राम चन्दर जडोला व  दयानन्द ने भी द्वितीय प्रस्ताव दिया। कोई दूसरा नाम इस पद के लिए प्रस्तावित नहीं किया गया। नरेन्द्र भयाना (हांसी) को र्निविरोध हैफेड का उपाध्यक्ष चुन लिया गया। 

हरविंदर कल्याण, अध्यक्ष हैफेड व सभी सदस्यों ने नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष को बधाई दी। इस मौके पर कैप्टन चतर सिंह,  सरोज देवी,  दयानन्द,  राम चन्दर जडोला,  विकास यादव, रजिस्ट्रार, सहकारी समितियां, हरियाणा, पंचकूला,  सुप्रभा दहिया, प्रबंध निदेशक हैफेड व किरण लेखा वालिया, वित्तीय सलाहकार, वित्तीय विभाग, हरियाणा उपस्थित रहे।