# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
कार्ड बदलकर खाते से निकाले 50 हजार

     शातिर युवकों ने एक युवक का कार्ड बदला और बाद में उसके खाते से 50 हजार रुपये निकाल लिए। कबाड़ का काम करने वाले उमेश की शिकायत पर पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। मामला डेराबस्सी में एक्सिस बैंक के एटीएम काउंटर का है।

    पहली बार कार्ड इस्तेमाल कर रहे उमेश पुत्र अदालत साहनी वासी जिला गोपालगंज, बिहार ने कार्ड के इस्तेमाल के लिए दूसरी मशीन पर खड़े दो युवकों से मदद मांगी। युवकों ने फीड करते समय उमेश का पिनकोड नोट कर लिया। फिर जाते समय उसे हूबहू वैसा ही एक दूसरा कार्ड थमा दिया।

    करीब दस मिनट बाद उसके खाते से दस-दस हजार कर चार किस्तों में 40 हजार रुपए निकाल लिए। मेसेज अलर्ट दिखाने पर किसी ने उसे बताया कि उसके खाते से पैसे निकाले जा रहे हैं। अगले दिन जब तक वह बैंक में शिकायत करता, उसके खाते में युवकों ने दस हजार की और चपत लगा दी। कैमरे में युवकों का चेहरा साफ नहीं दिख रहा है।