News Description
विवाहिता के साथ ननदोई ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

 पुन्हाना :उपमंडल के गांव वाजिदपुर में एक विवाहिता के साथ रिश्ते को तार-तार कर ननदोई द्वारा ही दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पिनगवां थाना पुलिस ने ननदोई के साथ ही सास-ससुर सहित मामले में 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

      पिनगवां थाना प्रभारी नवीन के अनुसार गवालदा- भिवाड़ी राजस्थान की पीड़िता ने उन्हें शिकायत देकर बताया कि उसकी शादी 2016 में पिनगवां थाने के गांव वाजीदपुर में अमजद पुत्र फजरू के साथ हुई थी। जिसके कुछ दिन बाद उसकी जेठानी साजिदा ने उसे जबरदस्ती रूपड़ाका निवासी उसके ननदोई सलीम के कमरे में ले गई। जिसके बाद उन्होंने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। जब उसने यह बात सास-ससुर सहित अपने पति को बताई तो उन्होंने उसे डरा-धमका दिया और कहा कि अगर तुमने यह बात किसी को बताई तो हम तुझे घर से निकाल देंगे। जिसके बाद कुछ माह पहले भी उसके साथ ससुराल में दुष्कर्म किया गया। पीड़िता ने किसी तरह वहां से निकलकर परिजनों को को आपबीती बताई।

   पीड़िता की शिकायत पर सलीम व अमजद पुत्र अहमद, कासिम पुत्र फजरू, बन्नों पुत्र फजरू, साजिदा पत्नी नोनर व जैतूनी पत्नी फजरू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।