Haryana Voice
kya aap modi sarkaar k 3 saal k karyakaal se khush hai
yes
no
don't know
no comments


View results
News Description
2 कंटेनरों को किया काबू ,पुलिस ने 72 पशुओं को कराया मुक्त

जीटीरोड पर बुटाना थाना पुलिस ने नाकाबंदी कर पंजाब से दिल्ली की ओर जाने वाले 2 कंटेनरों को काबू किया। जिनमें से पुलिस ने लगभग 72 पशुओं को मुक्त कराया। पुलिस ने कंटेनर सहित यूपी निवासी राजमणी, राजकुमार, आरिफ खान हनुमान पांडेय को काबू कर लिया है। चारों आरोपी यूपी निवासी हैं। 
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बुटाना थाना प्रभारी हरविंद्र सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि पशु तस्कर भारी संख्या में पशुओं को यूपी में हत्या करने के लिए ले जा रहे हैं। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी ने एसआई नरेंद्र एएसआई बलदेव की 2 टीम गठित की और नाकाबंदी के लिए रवाना कर दी। दाेनों टीमों ने जीटी रोड पर समानाबाहू गांव के समाने पुराने टोल प्लाजा पर नाका लगा दिया। 
 
कंटेनरमें ठूंसे हुए थे पशु 
 
पशुतस्कर भी बड़ी चालाकी से पशुओं को यूपी ले जा रहे थे। पशु तस्करों ने उन कंटेनरों मे पशुओं को ठूंसा हुआ था, जिनमें कारों को ले जाया जाता है। ताकि काई पशु तस्करों पर शक भी कर सके, बिना किसी रोक टोक के पशु तस्कर पंजाब से नीलोखेड़ी तक पहुंच गए। 
 
करनाल. पुलिसकी गिरफ्त में तस्कर। 
 
दाेनों टीमें जीटी रोड पर नाका लगाकर काफी समय तक इंतजार करती रही। दोपहर बाद पुलिस को यूपी नंबर वाले एक कंटेनर पर शक हुआ, तो पुलिस ने उसे रुकवाकर जांच की। जांच में सामने आया कि कंटेनर में 35 भैंस ठूंसकर भरी हुई थीं। इस प्रकार कुछ समय बाद पुलिस की दूसरी टीम ने भी उसी तरह अन्य यूपी नंबर वाले कंटेनर को रुकवाया। जांच करने पर पाया गया कि उसमें भी भैंसों को ठूंसकर भरा हुआ था।