News Description
लूट की साजिस रचते तीन आरोपियो को असले सहित किया काबु

लूट की साजिस रचते तीन आरोपियो को भारी मात्रा मे असले सहित काबु किया 5 देशी पिस्तोल व 17 जिंदा रोंद बरामद ।

प्रारंम्भिक पुलिस पुछताछ मे आरोपियो से राकेश कि हत्या का खुलाशा हुआ । गत 12 जूलाई 2017 को थाना शहर क्षेत्र के अंर्तगत तहसील केम्प मे राकेश की गोली मारकर हत्या कर दी थी गिरफतार आरोपियो की पहचान राहुल पुत्र कृष्ण निवासी सिवाहगगंन पुत्र इशवर निवासी कालखी जिला महेन्द्रगढ,विजय पुत्र चांदीराम निवासी भावड जिला सोनीपत के रूप मे हुई।

     आरोपियो के खिलाफ थाना सदर मे 398,401आईपीसी व 25-54-59 आम्र्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर प्रारंम्भ्कि पुछताछ की तो आरोपियो ने गत 12 जूलाई 2017को थाना शहर क्षेत्र के अंर्तगत तहसील केम्प मे हुई राकेश की हत्या को अंजाम देने बारे स्वीकारा । गिरफतार आरोपी राहुल ने पुलिस पुछताछ मे बताया की हत्या के मुकदमे मे जीन्द जेल मे बंद गांव सिवाह निवासी प्रसंन्न उर्फ लम्बू के कहने पर उसने अपने अन्य साथियो संग मिलकर गत 12 जूलाई को तहसील कैम्प ऐरिया मे राकेश की गोली मारकर हत्या की थी । जल्द ही प्रसंन्न उर्फ लम्बू को जीन्द जेल से प्रोडक्षन वारंट पर लाकर गहनता से पुछताछ कि जाऐगी ।

गिरफतार तीनो आरोपियो से गहनता से पुछताछ करने के लिए मंगलवार को माननीय न्यायालय मे पेश कर तीन दिन का पुलिस रिमांड लिया गया ।