News Description
उद्यमियों को 30 दिन में मिलेगा सीएलयू

गुरूग्राम : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने उद्यमियों को आज बड़ी राहत प्रदान करते हुये कहा कि राज्य में अपनी इकाइयां स्थापित करने वाले उद्यमियों को सभी औपचारिकताएं पूरी किये जाने पर 30 दिन के भीतर चेंज आफ लैंड यूज(सीएलयू) प्रमाण पत्र प्रदान किया जाएगा और अगर ऐसा नहीं होता है तो 31वें दिन स्वत ही सीएलयू मान लिया जाएगा।

खट्टर ने गुरुग्राम जिले के सोहना उपमंडल के निमोठ गांव में 170 एकड़ क्षेत्र में मय्यड़ समूह द्वारा स्थापित इकाई..कीस्टोन नॉलेज पार्क  के उदघाटन के उपरांत उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुये यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यह व्यवस्था इसलिए की गयी है कि उद्यमी को अपना उद्योग स्थापित करने में सुविधा हो।  राज्य की ओर से हरियाणा राज्य औद्योगिक संरचना विकास निगम के प्रबंध निदेशक राजशेखर वुडरू तथा कीस्टोन नॉलेज पार्क की ओर से मय्यड़ समूह के निदेशक अमित सूद ने समझौते पर हस्ताक्षर किये।

      मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार उद्यमियों को हर सम्भव मदद और सहयोग मुहैया कराने का प्रयास कर रही है उसके इन प्रयासों की बदौलत हरियाणा..ईज़ ऑफ डूइंग बिजऩेस..की श्रेणी में वर्ष 2014 के 14वें स्थान से ऊपर उठ कर छठे स्थान पर आ गया है। इस अवसर पर राज्य के लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह, विधायक तेजपाल तंवर, भाजपा जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र चौहान तथा अन्य अधिकारी उपस्थित थे।