News Description
बात करने के बहाने घर से बुलाया और फिर पेट में घोंपी छुरी

कैमरी रोड स्थित मारुति विहार कालोनी में शनिवार की रात को परिवार के साथ बैठी चाची को बात करने के बहाने घर से बाहर बुलाया फिर पेट में छुरी घोंप दी। घटना के बाद आरोपी भतीजा धमकी देते हुए मौके से भाग गया। घायल को पहले सिविल अस्पताल फिर गंभीरावस्था में निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया।
 
पुलिस ने जांच शुरू कर दी। फिलहाल केस दर्ज कर आरोपी भतीजे की तलाश शुरू कर दी है। कैमरी रोड स्थित मारुति विहार कॉलोनी की नीलम ने बताया कि एक साल पहले उसके पिता सीताराम की मौत हो चुकी है।
 
घर में उसके अलावा दो भाई अर्जुन व सोमी है। उसने बताया कि 22 जुलाई की रात को वह, उसकी मां सीमा देवी व भाई अर्जुन एवं उसका मामा विक्की घर पर खाना खाकर सो रहे थे। रात करीब 10.45 बजे शास्त्री नगर निवासी विक्रम आया और उसके मामा विक्की से बातें करने लगा। आवाज सुनकर सभी लोग जाग गए और मौके पर आ गए।
 
नीलम ने बताया कि आरोपी विक्रम ने उसकी मां को अलग से बात करने के लिए बुलाया। इसके बाद उसकी मां सीमा देवी विक्रम के साथ बाहर गली में आ गए। इस दौरान परिवार के सभी लोग साथ-साथ गली में ही आ गए।
 
नीलम ने पुलिस को बताया कि उसकी मां से विक्रम ने करीब पांच मिनट बात की। इसी दौरान अचानक वह उसकी मां व उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगा आैर अपने कपड़ों में छुपाई हुई छुरी अचानक से निकालकर उसकी मां के पेट में घोंप दी।
 
छुरी लगते ही उसकी मां सीमा देवी वहीं गिर गई और विक्रम मौका से छुरी सहित भाग गया। इसके बाद वे घायल मां को सिविल अस्पताल ले गए। हालत गंभीर होने के कारण उन्हें निजी अस्पताल में दाखिल कराया। पुलिस की मानें तो दोनों परिवारों का कोई आपसी विवाद है।