News Description
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ नोट गिनते तिवारी का वीडियो

कैंटोनमेंट बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष सुरेंद्र तिवारी के सितारे आजकल गर्दिश में हैं। पहले ही साथी पार्षद अजय बवेजा के साथ मारपीट के आरोप झेल रहे तिवारी लगभग 56 दिनों तक जेल काट चुके हैं। वहीं ऐसे वक्त में सुरेंद्र तिवारी का एक स्टिंग सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।
 
इसमें तिवारी के हाथ में कोई नोटों की गड्डी थमाता है और तिवारी उसे लेकर अपने दराज में रखकर कोई काम पूरा करवाने का आश्वासन दे रहे हैं। 58 सेकेंड का यह वीडियो बाकायदा इंट्रोडक्शन नंबरिंग के साथ वायरल किया जा रहा है जो तिवारी के घर का ही प्रतीत हो रहा है। यह वीडियो कितना सही और कितना गलत है, इस बारे में जारी करने वाले ही बता सकते हैं।
 
इस मामले में अभी तक कोई भी सामने नहीं आया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद सुरेंद्र तिवारी ने अपनी बात रखते हुए इसे अपने खिलाफ साजिश और षड्यंत्र करार दिया है। स्टिंग सामने आने पर तिवारी ने कहा कि वह कंस्ट्रक्शन की ठेकेदारी का काम करते हैं।
 
ठेकेदारी में पेमेंट का अदान-प्रदान होता रहता है। ऐसे में ऐसा वीडियो तैयार करना या करवाना कोई बड़ी बात नहीं है। वीडियो में दिखाए जा रहे हजार और 500 के नोट पुराने हैं जिन्हें बंद हुए भी नौ महीने से अधिक का वक्त गुजर गया है।