News Description
अटेली मंडी में किसान भवन का शिलान्यास

हरियाणा विधानसभा की डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने आज अटेली अनाज मंडी में 1 हजार वर्गगज में लगभग 80 लाख रुपए में बनने वाले किसान भवन का शिलान्यास किया। 
        संतोष यादव ने इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यह किसान भवन वातानुकूलित बनाया जाएगा। यह भवन एक वर्ष में बनकर तैयार हो जाएगा। इसमें किसानों के ठहरने की समुचित व्यवस्था की जाएगी। इस भवन में चार कमरे, एक हॉल, शौचालय एवं किचन की व्यवस्था होगी। 
       उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने किसानों की मूलभूत सुविधाओं के लिए अटेली मंडी में 30 लाख रुपए की लागत से शैड रिपेयर का कार्य एवं 70 लाख रुपए की लागत से सीवरेज व पानी की व्यवस्था के लिए कार्य किया है। इससे किसानों को फायदा होगा। उन्होंने कहा कि अब अटेली के किसानों की सब्जी दिल्ली व मुम्बई तक जाएगी। इसके हमारे किसानों को फायदा होगा। 
उन्होंने बताया कि जल्द ही बची हुई सड़कों का कार्य पूरा किया जाएगा। महिलाओं का जिक्र करते हुए उन्होंने बताया कि महिलाओं की शिक्षा के लिए अटेली विधानसभा क्षेत्र में दो महिला कालेज मंजूर करवाए गए है। अटेली महिला कालेज में क्लास शुरू हो गई है। इसके अतिरिक्त कनीना खंड के गांव उन्हाणी में महिला कालेज के भवन निर्माण का कार्य शुरू कर दिया है जो जल्दी बनकर तैयार हो जाएगा।