News Description
नूंह का टटलू गिरोह फिर हुआ सक्रिय

जिले में मेवात का टटलू गिरोह एक बार फिर सक्रिय होता दिखाई दे रहा है। शुक्रवार व शनिवार को टटलू गिरोह के सदस्यों ने सस्ती कीमत पर जेनेरटर व सोने की ईंट देने का झांसा देकर दो लोगों को बुलाकर लाखों रुपये लूट लिए। बहीन थाना पुलिस ने पीड़ितों की शिकायतों के आधार पर एक नामजद सहित नौ लोगों के खिलाफ लूट की धाराओं में मामले दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

     सरे मामले में न्यू कॉलोनी पलवल निवासी अनिल गुसांई ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसके पास कई दिन से एक व्यक्ति के फोन आ रहे थे। फोन करने वाले व्यक्ति ने उससे कहा कि वह बहुत गरीब है और उसे खुदाई के दौरान सोने की ईंट मिली है और ईंट को वह सस्ते दामों पर बेचना चाहता है। अनिल के अनुसार वह कई दिन तक चुप रहा, लेकिन 22 जुलाई को अपने साथी जवाहर नगर कैंप निवासी धर्मबीर के साथ अपनी कार में सवार होकर जिला नूंह के फिरोजपुर झिरका पहुंच गया।

अनिल ने जब आरोपी को फोन किया तो उसने कहा कि गोपालगढ़ आ जाओ। अनिल के अनुसार उसने गोपालगढ़ आने से इंकार कर दिया और वापस पलवल के लिए चल दिया। वापिस आते समय गांव कोट गांव के समीप पहाड़ी मोड़ पर दोबारा फोन आया, जिसपर उन्होंने कार को रोक दिया। तभी मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति आए और उन्हें सोने की ईंट दिखाई। उसने जब सोने की ईंट की जांच कराने की बात कही तो आरोपियों ने उनसे पांच हजार रुपए व मोबाइल फोन लूट लिया और फरार हो गए। दोनों मामलों में पुलिस तफ्तीश कर रही है।