# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
बेटी को तीज देने जा रहे व्यक्ति को लूटा

कैंप थाना क्षेत्र में एक स्कार्पियो गाड़ी में सवार बदमाशों ने लिफ्ट देकर शहर की श्याम नगर कालोनी निवासी जगदीश से करीब 14 हजार रुपये लूट लिए। आरोपियों ने पीड़ित के साथ मारपीट की व उसे जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए।

    रविवार की सुबह वे अपने घर से बेटी को तीज की बधाई देने के लिए घर से निकले थे। बस स्टैंड पर कोसी जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रहे थे, कि इसी दौरान एक स्कार्पियो गाड़ी में सवार चार लोग उसके समीप पहुंचे। गाड़ी में सवार एक व्यक्ति कोसी जाने की पुकार लगा रहा था। जिस पर वह गाड़ी में बैठ गया। जगदीश के अनुसार महर्षि दयानंद चौक (आगरा चौक) के समीप गाड़ी में सवार लोगों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी व उसकी जेब में रखे करीब 8500 रुपये लूट लिए।

आरोप है कि बदमाशों ने उसका एटीएम कार्ड भी लूट लिया व उससे पिन नंबर पूछकर एटीएम से 5300 रुपये भी निकाल लिए तथा कुसलीपुर के समीप उसे गाड़ी से नीचे उतारकर फरार हो गए। मामले पर कैंप थाने के कार्यवाहक प्रभारी पुलिस उपनिरीक्षक राजबीर का कहना है कि पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है।