News Description
ऑटो से दो लाख की नकदी चोरी, एक गिरफ्तार

ऑटो में सवार होकर धारूहेड़ा से आ रहे नारनौल निवासी एक व्यक्ति से दो लाख रुपये की नकदी चोरी हो गई। घटना के बाद पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार कर उससे चोरी की गई नकदी बरामद कर ली। पकड़ी गई महिला की पहचान जिला भिवानी के गांव बडीयाडी निवासी सुनीता के रूप में हुई है।

     पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि 18 जुलाई को भिवाड़ी के एक अस्पताल में भर्ती रिश्तेदार से मिलने के लिए आया था। वह बैग में अपने साथ आपरेशन के लिए दो लाख भी लेकर आया था। वह ऑटो में बैठ कर भिवड़ी आ रहे थे। भिवाड़ी मोड़ के निकट एक महिला भी ऑटो में आकर बैठ गई। बड़ी चालाकी से महिला ने उनके बैग में रखे 2 लाख रुपये चोरी कर लिए। महिला कुछ दूर जाने के बाद धारूहेड़ा जाने की बात कहकर ऑटो से उतर गई। गणेश ने कुछ देर बाद बैग खोलकर देखा तो उसमें रुपये नहीं थे। 

       पुलिस थाने में बैग की चेन खोलकर हाथ की सफाई से दो लाख रुपये चोरी करने का तरीका बताया। पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर अन्य वारदातों के बारे में प्रयास कर रही है। पुलिस टीम में एएसआई लाल ¨सह, कांस्टेबल सतीश कुमार, मंदीप ¨सह, ओम प्रकाश व महिला कांस्टेबल बबली शामिल थे। अलवर एसपी ने पुलिस टीम को नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है।