News Description
पार्क को हरा भरा बनाने में जुटे नागरिक

सामाजिक संस्था मां अन्नपूर्णा सेवा संस्था की ओर से चलाए जा रहे पर्यावरण संरक्षण कार्यक्रम के दूसरे चरण में सेक्टर एक स्थित नेहरू पार्क में पौध रोपण कार्यक्रम चलाया गया। रविवार को पार्क में गणमान्य नागरिकों ने काफी संख्या में पौध लगाए। 

     संस्था के पदाधिकारियों के अनुसार पिछले दो सप्ताह के दौरान नेहरू पार्क सेक्टर एक, संजय गांधी पार्क नजदीक बड़ा तालाब रेवाड़ी में और राजकीय बाल विद्यालय के खेल मैदान में चार सौ से अधिक पौध लगाए गए हैं। इसमें से करीब 110 पौधे नेहरू पार्क में, 180 पौधे राजकीय बाल विद्यालय के क्रीडा मैदान में , 51 पौधे संजय गांधी पार्क में और 60 पौधे जिला कोर्ट परिसर में लगाए गए। इस अभियान में वन विभाग की ओर से मिल रहे सहयोग के कारण जोर शोर से चलाए जा रहे हैं।

एडवोकेट राजीव डाटा, संजय गुप्ता, मोहित अग्रवाल, संदीप कुमार, संजय, आशीष शर्मा, सतीश अनेजा, भोजराज डाटा, वीरेंद्र सैन, आदित्य, अंकित आदि सक्रिय सदस्यों ने बताया कि यह संस्था करीब डेढ़ वर्ष से प्रतिदिन शाम को जरूरतमंदों को भोजन वितरित कर सेवा की जा रही है। रेलवे स्टेशन के नजदीक किए जा रहे इस सेवाभाव में गणमान्य नागरिक और अधिवक्तागण सहयोग कर रहे हैं।