# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
15 मिनट में 9 एमएम बारिश से गर्मी से मिली राहत

पिछले कई दिनों से उमस भरी गर्मी से परेशान लोगों को रविवार दोपहर बाद हुई झमाझम बारिश ने राहत दी। गुड़गांव में मात्र 15 मिनट में 9 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई। इस बारिश के बाद मौसम काफी सुहाना हो गया। वीक एंड पर हुई बारिश को लोगों ने खूब एंजॉय किया। गर्मी से परेशान लोग बारिश में नहाते भी नजर आए।
 
पिछले एक पखवाड़े से शहरवासियों को तेज बारिश का इंतजार था। प्रतिदिन आसमान में काले बादल तो छाते थे, लेकिन बरसात के नाम पर बूंदाबांदी ही होती थी। रविवार सुबह तेज धूप रोज की तरह निकली और उमस बनी रही, लेकिन दोपहर 3 बजे काले बादल छाए और तेज बारिश शुरू हो गई।
 
करीब 15 मिनट में शहर की सड़कों पर जलभराव की स्थिति दिखाई दी। इससे लोगों को बढ़ती उमस से थोड़ी राहत मिली। बरसात के कारण शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जलभराव की समस्या का सामना भी लोगों को करना पड़ा, लेकिन वे बारिश से संतुष्ट दिखाई दिए।
 
शहरवासियों का कहना है कि सावन महीना आधा बीत चुका है, लेकिन अभी तक शहर में अच्छी बारिश नहीं हुई। यह केवल कुछ राहत है, लेकिन तेज बारिश का इंतजार है। अब तो शहरी व आसपास के क्षेत्रों में अच्छी बरसात होनी चाहिए, तभी गर्मी व उमस से छुटकारा मिल सकता है।