News Description
दहेज प्रताड़ना से तंग विवाहिता ने लगाया फंदा

खरखौदा:फरमाणा निवासी एक विवाहिता ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका के पिता की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति सहित ससुराल पक्ष के 5 लोगों पर दहेज प्रताड़ना व आत्महत्या के लिए विवश करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मोरखेड़ी निवासी सुरेश कुमार ने फरमाणा चौकी में शिकायत दी है कि उसने अपनी बेटी 25 वर्षीय ममता रानी की शादी फरमाणा निवासी विष्णु के साथ वर्ष 2012 में की थी। बीते 5-6 माह से उसके ससुराल पक्ष के लोग उसे प्रताड़ित करते आ रहे थे।

   सुरेश कुमार का कहना है कि उसके बेटी के साथ मारपीट भी की जाती थी। ऐसे में 14 जुलाई की रात 12 बजे ममता रानी के ससुर होशियार सिंह का उनके पास फोन आया कि ममता रानी ने फंदा लगाकर लिया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिवार सदस्यों को हालात देखकर ऐसा लगा कि ममता रानी को जानबूझकर मारा गया है या फिर मरने के लिए मजबूर किया गया है। क्योंकि उसकीबेटी को ससुराल पक्ष लगातार प्रताड़ित करता आ रहा था। पुलिस ने मोरखेड़ी निवासी सुरेश कुमार की शिकायत पर पति विष्णु, ससुर होशियार सिंह, जेठ हरीश, जेठानी सीमा व उसकी सास पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।