News Description
बेटे का दोस्त बनकर आया युवक वृद्धा के सोने के कंगन लेकर हो गया फरार

.सेक्टर 13 में बेटे का दोस्त बनकर आए युवक ने बातों में उलझाकर 71 वर्षीय वृद्धा को विश्वास में लिया फिर उसके हाथ से डिजायन देखने के लिए सोने के कंगन उतरवाए और भाग गया। इस दौरान वृद्धा को चाय बनाने के लिए किचन में भेज दिया। वृद्धा वाहर आई तो युवक वहां नहीं था। पीड़िता ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराई है।

सेक्टर 13 की कोठी संख्या 1528 में वृद्धा ऊषा सूद अपने पति डाॅ. केसी सूद के साथ रहती हैं। काफी दिनों से उनके पति की तबियत खराब है। वह बेड पर हैं। 20 जुलाई को दोपहर 2 बजे एक युवक उनके घर पर आया। उसने अपने आपको उनके बेटा नवदीप सूद जो अमेरिका में रहता है उसका दोस्त बताया। इसके बाद वृद्धा ने युवक को पारिवारिक बातें बताईं। जिससे वे झांसे में आ गई।

- वृद्धा बताया कि उसने कहा कि आपके कंगन का डिजायन अच्छा है। उसको भी अपनी मां के लिए बनवाना है। इसलिए उसके माता-पिता भी साथ में आए हैं। जो बाहर गाड़ी में हैं । वह अपने कंगन दे तो अपनी मां को दिखा कर आता हूं। इसके बाद वृद्धा ने दोनों कंगन उतारकर उसको दे दिए।
- इस दौरान नौकर से उसके लिए चाय बनावने किचन में चली गई। जब वह वापस आई तो देखा कि आरोपी युवक कंगन लेकर फरार था। वृद्धा ने बताया कि आरोपी उसके छह तोले के कंगन लेकर फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।