News Description
इंजीनिय¨रग छात्र ने 11वीं मंजिल से छलांग लगा कर जान दे दी

सेक्टर 30 स्थित यूनीव‌र्ल्ड सिटी सोसायटी की 11वीं मंजिल से छलांग लगाकर इंजीनिय¨रग के छात्र मनुज मेहता ने आत्महत्या कर ली। छात्र कुछ दिनों से मानसिक रूप से बीमार चल रहा था। शुक्रवार शाम पांच बजे उसकी मां उसे दिल्ली स्थित एक अस्पताल में दिखाकर लौटी थी। कार से उतरने के बाद वह तीसरी मंजिल स्थित अपने फ्लैट में जाने के बजाय 11 वहीं मंजिल पर पहुंच गया। वहां से लिफ्ट के बगल में छोड़ी गई खाली जगह पर लगी खिड़की खोल बाहर की ओर कूद गया। नीचे गिरने पर गार्ड ने देखा तो उसने युवक की मां और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस छानबीन में लगी है।

जानकारी के मुताबिक सोसायटी के सी-2 ब्लॉक की तीसरी मंजिल पर विनोद भाटिया अपने परिवार के साथ रहते हैं। मनुज की मां की भाटिया से दूसरी शादी है। भाटिया किसी कंपनी के लिए प्रॉपर्टी उपलब्ध कराने का काम करते थे। पिछले कुछ दिनों से उन्होंने काम छोड़ रखा है। 

एसीपी सदर अनिल यादव ने बताया कि प्रारंभिक जांच के मुताबिक छात्र मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। किस वजह से परेशान चल रहा था, यह सच्चाई जांच के बाद सामने आएगी। मनुज के पहले पिता मयूर विहार दिल्ली निवासी अनिल मेहता से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। उनके बयान से भी काफी सच्चाई सामने आएगी।